حركة جعفر الخابوري الا سلا ميه


    हाजी अब्दुल रसूल Crispin जब अधिकारियों ने उससे कहा कि आंतरिक शनिवार की सुबह, अधिकारियों ने उसके साथ बात की और उससे कहा कि अस्पताल में आने मौत के लिए उसे बताया नहीं के बाद से विशेष रूप से 1995 के लिए अपने बेटे की शहादत की खबर सुनने के लिए तैयार जुलाई के आठ

    شاطر
    avatar
    جعفر الخابوري
    مراقب عام
    مراقب عام

    عدد المساهمات : 475
    تاريخ التسجيل : 11/10/2009
    العمر : 47

    हाजी अब्दुल रसूल Crispin जब अधिकारियों ने उससे कहा कि आंतरिक शनिवार की सुबह, अधिकारियों ने उसके साथ बात की और उससे कहा कि अस्पताल में आने मौत के लिए उसे बताया नहीं के बाद से विशेष रूप से 1995 के लिए अपने बेटे की शहादत की खबर सुनने के लिए तैयार जुलाई के आठ

    مُساهمة  جعفر الخابوري في الثلاثاء نوفمبر 30, 2010 10:46 am

    [list=1][*]हाजी अब्दुल रसूल Crispin जब अधिकारियों ने उससे कहा कि आंतरिक शनिवार की सुबह, अधिकारियों ने उसके साथ बात की और उससे कहा कि अस्पताल में आने मौत के लिए उसे बताया नहीं के बाद से विशेष रूप से 1995 के लिए अपने बेटे की शहादत की खबर सुनने के लिए तैयार जुलाई के आठवें महीने, Bwazrap यातना, लेकिन कहा कि उसका बेटा बीमार है नहीं था. जब वह आदमी जो अपने बेटे को क्या हुआ, पता चला लगभग दु: ख और पीड़ा में मौके पर ही मृत्यु हो गई, और वास्तव में उसके और उसके बेटे के शरीर के साथ अस्पताल से लौटने के बाद बेहोश हो गई.

    कहा मोची, जो 1978/07/03 पैदा हुआ था और इस अत्याचार देश है, जो बीसवीं शताब्दी के नब्बे के दशक के दौरान बहरीन ने भी देखा विद्रोह में भाग लिया के युवा लोगों में से एक. वह पहली कक्षा माध्यमिक विद्यालय माध्यमिक सामान्य रूप में एक छात्र औद्योगिक गया था. प्रदर्शनों में से कुछ में बाहर आया युवा लोगों को बहरीन के जमीन पर एक बेहतर भविष्य के लिए उत्सुक करना चाहते हैं. रहते थे माँ के प्यार से वंचित है और उसे गर्म गोद के बाद उसकी माँ मर गई और उसे पांच बहनों और एक कुछ साल पहले छह भाइयों के साथ छोड़ दिया. इसके अतिरिक्त, तीन बहनों और उनके पिता, जो अपने मां की मौत के बाद शादी का एक भाई. कारावास की अवधि नहीं छह दिन से अधिक के दौरान बहुत गंभीर के इलाज के लिए इस जवान आदमी था, डाक्टरों को, जो उनकी मृत्यु के बाद उसके शरीर पर यातना का चित्र देखा था के रूप में एक अपराध के लिए मानवता के खिलाफ युद्ध के आरोप में न्याय के अन्तर्राष्ट्रीय न्यायालय के समक्ष पेश होने अपराधी है द्वारा वर्णित उपचार, के बाद से वह 29 जून को और उसके पर मृत्यु तक गिरफ्तार किया गया था बुधवार, 6 जुलाई कठोर उपचार के अधीन और मनोवैज्ञानिक और शारीरिक यातना का अलग अलग रंग के अधीन है. का प्रभाव यातना और पूरे शरीर में स्पष्ट है, जबकि डॉक्टरों को अपने मनोबल तोड़ने के लिए और "बयान" प्राप्त यातना के कई प्रकार के संपर्क की पुष्टि की.

    29 उपकरण के जून तत्व उसकी गिरफ्तारी के लिए शहीद के अपने घर के लिए आया था, लेकिन वह वहाँ नहीं था. वह क्या था के बाद वह घर लौट आए, लेकिन पुलिस स्टेशन खुद के लिए जाने का फैसला किया है, विश्वास है कि यह परिवार पीड़ित का एक बड़ा सौदा प्रदान करेगा, वह जानता है कि यह नहीं करता है यह उसके परिवार के मोर्चे पर दरवाजा खुला समस्याओं को खोलता है. वह अगले दिन चला गया, लेकिन अब सिर्फ एक लाश! और जब वह Amotzl Igslonh था जो पता चला वह शारीरिक और मानसिक अपनी मृत्यु से पहले यातना के प्रकार के लिए किया गया था. यह नागरिकों, जो बड़ी संख्या में भाग लिया अंतिम संस्कार भी की भावनाओं को उठाया गया है. पर उनकी मृत्यु के तीसरे दिन उसके लिए उसकी आत्मा पर Fatiha पढ़ा कब्र के लिए भीड़ स्थानांतरित (तथाकथित स्थानीय स्तर: Cassar प्रकाश), लेकिन वे थे सरकार को प्रतिकूल को सुरक्षा बलों ने हमले के नारे के जप के बाद फायरिंग गैस और रबर की गोलियों आंसू शुरू हुआ और पड़ोस. व्यक्तियों की संख्या उस की वजह से घायल हो गए, और कुछ उनकी आँखों में टुकड़े के थे, और हर एक आंख की दृष्टि खो दिया.

    वह और लिखा है कि आंतरिक मंत्रालय के एक पत्र के पिता उन्हें अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया और कहा कि में एक जांच की मांग करते हुए कहा कि उनके बेटे, शहीद जेल में उनकी मृत्यु और यातना के प्रभाव से पहले शारीरिक और मानसिक शोषण का सबसे खराब प्रकार था उसके सारे शरीर पर दिखाई दे रहे हैं, और विशेष रूप से उसके हाथ है, जो Tegrahta में. वह बुधवार 1995/6/7, जहां कि उस दिन खुश खबर जारी किया जाएगा में सुरक्षा का एक झुंड है, लेकिन शनिवार को अपने परिवार की खोज की वह मारा गया था जाहिरा तौर पर मृत्यु हो गई.

    और समाचार नाराज प्रदर्शनों के प्रसार को बहरीन के विभिन्न क्षेत्रों में हुई, पहले आनंद के क्षेत्र में अंतिम संस्कार मार्च किया गया था, अपने गृहनगर है, जो सरकार की निंदा सड़कों में पारित कर दिया. Sanabis भी अपने माता पिता और आवास Jidhafs से और प्रार्थना और विरोध प्रदर्शनों के रूप में अच्छी तरह देखा. निम्नलिखित जैकेट और मठ और Samaheej और Karzakan में रात रैलियों.

    शाहिद सईद Crispin अपने युवा आयु, जो इस मार्ग पर अपने पूर्ववर्तियों के बाकी के रूप में प्रमाण पत्र की इच्छा के बावजूद किया गया था. और जब वह जासूसी के लिए गया था करने के लिए खुद 1995/06/29 बदले में अपनी पत्नी की देखभाल चिकन, पक्षी, और जो वह स्वामित्व मछलीघर, जो इस में दिलचस्पी थी जो Daath और मासूमियत की पुष्टि करता है लेने की सिफारिश की. बचपन से ही खुद पर भरोसा करने के लिए एक पैसे की आवश्यकता को अपनी पढ़ाई जारी रखने को सुनिश्चित जीविकोपार्जन, और समारोह में शामिल हैं और दूसरों की मदद करना है. यह घर से कई बाहर के रूप में यह केवल फुटबॉल की तैयारी के लिए नहीं आता है या अंतिम संस्कार में शाम अध्ययन नहीं किया गया था.

    मैं लोगों के दिलों में रह गहरा जवान की मौत खेद है, विशेष रूप से सुनिश्चित करें कि अभ्यास के बाद का सबसे जघन्य तरीके यातना और कम उम्र के सत्रह साल से अधिक नहीं आदमी के खिलाफ Oqdhirha बनाते हैं. यह आत्मा में इस पीड़ा रहना ताकि न्याय किया है और हत्यारों होगा कि वे क्या लायक जा रहा है.

    एक श्रद्धांजलि और श्रद्धांजलि हाल के वर्षों के बावजूद जो इस्लामी और राष्ट्रीय स्तर के अपने कर्तव्य प्रदर्शन में असफल रहे थे शहीद, .. यह खड़ा में अपने आप में महान है, महान था, उसकी वसीयत में एक विशाल, टोडा executioners, ऊंचा उद्देश्यों के लिए दृढ़ता, अमर शहीद
    मुफ्त Jaafar Alhabouri के सांस्कृतिक

      الوقت/التاريخ الآن هو الأربعاء ديسمبر 13, 2017 12:28 am